सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अभिनेत्री की मां ने गर्लफ्रेंड पर निकाला गुस्सा, लगाई लताड़ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अभिनेत्री की मां ने गर्लफ्रेंड पर निकाला गुस्सा, लगाई लताड़

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अभिनेत्री की मां ने गर्लफ्रेंड पर निकाला गुस्सा, लगाई लताड़

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करके अपनी जान दे दी. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का बयान भी दर्ज किया. हालांकि अभी तक किसी को यह समझ नहीं आया है कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की. सुशांत की मौत के बाद रोजाना नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं. इसी बीच जिया खान की मां राबिया ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की भूमिका पर सवाल उठाते हुए उन पर आरोप लगाया है कि जरूरत के समय में उन्होंने सुशांत का साथ छोड़ दिया.


sushant singh rajput death news

राबिया ने एक इंटरव्यू में कहा- वह काफी चालाक और हेरफेर करने करने वाली लगती हैं. वह जानती थी वह वहां पर क्यों है और उसे क्या करना है. उसे सुशांत से बात करते हुए इस बात का भरोसा दिलाना था कि दवा लेने से उसके साथ कुछ गलत हो रहा है या उसकी काउंसलिंग करते हुए उसे यकीन दिलाना था कि वह मानसिक रूप से बीमार है.

रिया ने सुशांत के लिए क्या किया

राबिया ने पूछा- अगर सुशांत परेशानियों से जूझ रहा था तो रिया ने उसके लिए क्या किया. जरूरत के समय उसने उसका फोन तक नहीं उठाया. उसे या तो पता था कि क्या हो रहा है. या फिर उससे फोन नहीं उठाने के लिए कहा गया था. जिया खान की मां राबिया ने सुशांत की मौत की खबर के बाद सलमान खान पर भी आरोप लगाए.

sushant singh rajput death news

उन्होंने कहा- जो कुछ भी हो रहा है इससे उन्हें 2015 की याद आ गई, जब वह अपनी बेटी की मौत के सिलसिले में सीबीआई ऑफिसर से मिलने गई थी और उस ऑफिसर ने बताया कि पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले. जब वह वहां पहुंची तो ऑफिसर ने कहा कि उन्हें सलमान का फोन आया था. उन्होंने कहा था कि वह रोज फोन करते हैं और पैसे की बात करते हैं. कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्या कर सकते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: