‘झांसी की रानी’ का किरदार निभाने वाली ये अभिनेत्री असल जिंदगी में दिखती हैं ऐसी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

‘झांसी की रानी’ का किरदार निभाने वाली ये अभिनेत्री असल जिंदगी में दिखती हैं ऐसी

‘झांसी की रानी’ का किरदार निभाने वाली ये अभिनेत्री असल जिंदगी में दिखती हैं ऐसी

<-- ADVERTISEMENT -->



jhansi-ki-rani-role-actress

भारतीय इतिहास में झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई का नाम बहुत ही अदब और प्राउड के साथ लिया जाता है। सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं की किस तरह से लक्ष्मी बाई ने अंग्रेजों को किस तरह धूल चटवाया था। आजतक लक्ष्मी बाई के वीरता की लाखों किताबें आ चुकी हैं और टेलीविज़न पर सीरियल भी आ चूका है। अपने ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले फेमस सीरियल “झाँसी की रानी” तो जरूर देखा होगा, इसमें लक्ष्मी बाई का किरदार निभाने वाली 13 साल की उल्का गुप्ता अब कैसी दिखती है हम बताएंगे आपको।

रानी लक्ष्मीबाई के किरदार से हुई थी फेमस

jhansi-ki-rani-role-actress

सहरसा बिहार की रहने वाली उल्का गुप्ता ने महज 13 साल की उम्र में ही जी टीवी के प्रसिद्ध सीरियल “झाँसी की रानी” की रानी में काम किया था। इतने कम उम्र में ही उल्का ने लक्ष्मी बाई के किरदार को बहुत ही गंभीरता के साथ निभाया था। ये सीरियल इतना फेमस हुआ था की सभी उल्का के इस किरदार की तारीफ करते नहीं थकते थे। इन्होने इस किरदार को इतनी अच्छी तरह निभाया था की लोगों के दिलों में लक्ष्मी बाई की छवि उल्का के रूप में ही छप गयी, उल्का ने लक्ष्मी बाई के किरदार को छोटे परदे पर जिवंत रूप से निभाया था।

फिलहाल अपनी पढाई कर रही है पूरी

jhansi-ki-rani-role-actress

झाँसी की रानी सीरियल के बाद उल्का ने कुछ फिल्मों में भी काम किया और उसके आड़ अभी फिलहाल वो अपनी पढाई पूरी करने में जुटी है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तसवीरें बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहे हैं जिसमे वो बला की ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में वो बहुत ही ग्लैमरस और हॉट नज़र आ रही हैं। उल्का फिर से टीवी ये फिल्मों आयेगीं या नहीं ये तो वक़्त ही बताएगा फिलहाल वो अपनी पढाई पूरी कर रही है और अगर वो वापिस आती भी हैं तो किसी धमाकेदार रोल के साथ तो जरूर वापिसी करेंगीं। बहरहाल उनके फैंस को उल्का के एंटरटेनमेंट जगत में वापिसी का इंतज़ार रहेगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: