सुशांत सिंह राजपूत के मौत का मजाक बनाने वाले राखी सावंत पर फूटा लोगों का गुस्सा, कहां- बकवास बंद करो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत सिंह राजपूत के मौत का मजाक बनाने वाले राखी सावंत पर फूटा लोगों का गुस्सा, कहां- बकवास बंद करो


<-- ADVERTISEMENT -->



ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की है जैसा कि आप जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर लिया था। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाफ लोग आवाज उठाना शुरू कर दिए थे बॉलीवुड और इसके नेपोटिज्म को लेकर लोग पहले से ही भड़के हुए थे।


राखी सावंत का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें इन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और कहा कि उनके सपने में सुशांत सिंह राजपूत आए थे, और उनको सुशांत सिंह ने बताया कि वह जल्दी शादी कर ले, क्योंकि वह उनके कोक से जन्म लेने वाले हैं।

इस वीडियो के वायरल होते ही राखी सावंत के खिलाफ लोगों ने आवाज उठाई है, लोगों का गुस्सा राखी सावंत पर फूटा इस तरह का बद्दा वीडियो बनाने के लिए सुशांत सिंह पर।


राखी सावंत की इस निंदनीय हरकत को देखकर हमें भी आया गुस्सा

इस मामले में अगर हम अपनी राय रखें तो हम बोलेंगे यह सरासर गलत है सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन अभिनेता ही नहीं एक जिंदादिल इंसान भी थे, इस समय उनके परिवार में क्या बीत रही होगी राखी सावंत को शायद यह पता नहीं है इसलिए वह इस मामले को लेकर मजाक बना रही है, ड्रामा क्वीन राखी सावंत का यह वीडियो बेहद ही घटिया लगा, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनको अभी भी भूल नहीं पाए और राखी सावंत का इस तरह का बकवास वीडियो हमें भी गवारा ना गया।


<-- ADVERTISEMENT -->

Rakhi Sawant

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: