करण जौहर को अब केवल इन 4 लोगों पर है भरोसा, बाकी सबको ट्विटर पर कर दिया UNFOLLOW - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करण जौहर को अब केवल इन 4 लोगों पर है भरोसा, बाकी सबको ट्विटर पर कर दिया UNFOLLOW

करण जौहर को अब केवल इन 4 लोगों पर है भरोसा, बाकी सबको ट्विटर पर कर दिया अनफॉलो

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर इन दिनों लोगों के निशाने पर हैं. इस वजह से उन्होंने अपना फोन नंबर भी बदल दिया है. साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट से अपने सभी करीबी दोस्तों को भी अनफॉलो कर दिया है. ऐसा करने से लोग उनके खिलाफ और भी ज्यादा भड़क गए हैं. 


karan johar unfollow

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से ही लोग करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं. करण जौहर ने लोगों के गुस्से से बचने के लिए अपने कई करीबी दोस्तों को अनफॉलो कर दिया, जिनमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और काजोल जैसे कई बड़े सितारों के नाम शामिल हैं. करण ट्विटर पर केवल 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं, जिनमें से तीन उनके अपने प्रोडक्शन हाउस है.

karan johar

बाकी 5 लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और उनके प्रोडक्शन हाउस के सीईओ अपूर्व मेहता शामिल है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बिहार की राजधानी पटना के लोगों में करण जौहर के प्रति काफी गुस्सा है. लोग करण जौहर और सलमान खान के पोस्टर और पुतले जला रहे हैं.

karan johar

बता दें कि करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ड्राइव को सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया था. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था. लोग करण जौहर को सुशांत की आत्महत्या के लिए कहीं ना कहीं जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. लोगों का यह भी कहना है कि जब सुशांत को इंडस्ट्री में फिल्में मिलना बंद हो गई तो उन्होंने अवसाद में आकर यह कदम उठाया.



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: