मां के बाद सुशांत के सबसे करीब थीं अंकिता, उसके लिए करियर तक छोड़ने को तैयार थीं, दोस्त संदीप का बयान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मां के बाद सुशांत के सबसे करीब थीं अंकिता, उसके लिए करियर तक छोड़ने को तैयार थीं, दोस्त संदीप का बयान

मां के बाद सुशांत के सबसे करीब थीं अंकिता, उसके लिए करियर तक छोड़ने को तैयार थीं, दोस्त संदीप का बयान

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत के करीबी दोस्त संदीप ने सुशांत और अंकिता के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में संदीप ने कहा कि अंकिता केवल सुशांत की गर्लफ्रेंड नहीं थी, उसने उसकी जिंदगी में मां की जगह ले ली थी. मैंने 20 साल के अपने करियर में कभी उसके जैसी लड़की नहीं देखी. वह सुशांत का जितना ध्यान रखती थी, उतना कोई नहीं रह सकता. केवल वो ही उसे बचा सकती थी. वह सुशांत की पसंद नापसंद का ध्यान रखती

Sushant Singh Rajput sucide

सुशांत की पसंद का खाना भी बनाती थी. मैं प्रार्थना करता हूं कि हर किसी को अंकिता जैसी लड़की मिले. वह सुशांत के लिए अपना करियर तक छोड़ने को तैयार थी. उसे फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे. ब्रेकअप के बाद भी वह सुशांत की फिल्मों के सफल होने के लिए प्रार्थना करती थी.

Sushant Singh Rajput sucide

जब सुशांत ने यह कदम उठाया और जब मैंने उसे देखा तो मुझे सबसे ज्यादा अंकिता की चिंता हो रही थी. मैं लगातार अंकिता को फोन करता रहा. लेकिन उसने मेरा फोन नहीं उठाया. मैं जानता हूं कि वह किन चीजों से गुजर रही थी. मैं उसे 10 सालों से जानता हूं. मुझे लगता है कि उस दिन उसने मुझे जिस तरह से गले लगाया, वैसे कभी नहीं लगाया था.

Sushant Singh Rajput sucide
जब संदीप से सुशांत और रिया की शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं तो ऐसी किसी शादी में आमंत्रित नहीं था. इसीलिए सचमुच मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. मुझे तो यह पता है कि एक वक्त अंकिता और सुशांत शादी करने वाले थे. मेरे लिए वही उसकी आखिरी रिलेशनशिप थी और मैं उसी यादों के साथ रहना चाहता हूं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: