बिग बॉस 14: शॉर्टलिस्ट हुए 30 कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाने से पहले करवाना होगा कोरोना टेस्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 14: शॉर्टलिस्ट हुए 30 कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाने से पहले करवाना होगा कोरोना टेस्ट

बिग बॉस 14: शॉर्टलिस्ट हुए 30 कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाने से पहले करवाना होगा कोरोना टेस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



फैंस बेसब्री से बिग बॉस के 14वें सीजन का इंतजार कर रहे हैं. इस बार बिग बॉस का 14 वां सीजन सितंबर की जगह अक्टूबर में शुरू होगा. खबरों के मुताबिक शो के लिए 30 कंटेस्टेंट को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है जिनमें से शुरुआत में 16 लोग ही घर के अंदर जाएंगे. मिडडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार बिग बॉस 14 का थीम जंगल होगा.


Salman Khan,



16 प्रतिभागियों में से 13 सेलिब्रिटी और 3 कॉमर शो में शिरकत करेंगे. हालांकि यह भी खबर आ रही है कि घर के अंदर जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा. साथ ही घर के अंदर के सभी सामान को सैनिटाइज किया जाएगा. यह भी खबर है कि इस सीजन का प्रोमो सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर सूट कर सकते हैं.

Salman Khan,

यह भी खबर है कि वीकेंड का वार एपिसोड के लिए सलमान केवल शनिवार के दिन अपने बांद्रा स्थित निवास से शूटिंग के लिए आएंगे. बता दें कि बिग बॉस 13 को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. पिछले सीजन में कोई भी कॉमनर शामिल नहीं हुआ था. सरकार की तरफ से सीरियलों की शूटिंग दोबारा से शुरू करने की इजाजत मिल गई है.


लेकिन इस दौरान कई शर्तों का निर्माताओं को पालन करना होगा. सेट पर काम करने वाले लोगों की सेहत का ध्यान रखना होगा. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना होगा. इसके अलावा 65 साल से अधिक आयु वाले व्यक्तियों को शूटिंग की सख्त मनाई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

Salman Khan

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: