पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से स्टार्स हुए परेशान, सरकार के फैसले पर जताई नाराजगी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से स्टार्स हुए परेशान, सरकार के फैसले पर जताई नाराजगी

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से स्टार्स हुए परेशान, सरकार के फैसले पर जताई नाराजगी

<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले 17 दिनों से पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अब पेट्रोल और डीजल के दाम लगभग बराबर हो गए हैं. ऐसे में आम जनता बहुत परेशान है. लेकिन बॉलीवुड सितारे भी अब सरकार पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से हर वर्ग के लोगों को कठिनाई हो रही है. डीजल के दामों में बढ़ोतरी की वजह से किसानों को भी परेशानी है.


फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर अपनी चिंता जताई. अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- लूट है. वहीं मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- डीजल की जींस भी काफी महंगी होती है. उस पर तो कोई सवाल नहीं उठाता.

बॉलीवुड सिंगर शान भी इस मुद्दे पर काफी गंभीर नजर आए. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- पिछले महीने केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर 10 रुपए और 13 रुपए की एक्साइज ड्यूटी बढ़ाई थी. अब डीजल 80 रुपए लीटर हो चुका है. अर्थव्यवस्था पहले से ही बेहाल है और यह और दर्द देने जैसा है. मुझे उम्मीद है कि सरकार का यह फैसला अस्थाई है.

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा- डीजल की कीमत भारत में अब तक के उच्च स्तर पर है. नरेंद्र मोदी जी लगता है आपके पास अर्थव्यवस्था को खत्म करने का पूरा सामान मौजूद है. या फिर आपके पास देश के लोगों के लिए और भी चुनौतियां हैं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: