Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फैंस ने लगाई अमित शाह से गुहार, उठाया सवाल- मौत वाली सुबह सुशांत का विकिपीडिया कैसे हुआ अपडेट ?

फैंस ने लगाई अमित शाह से गुहार, उठाया सवाल- मौत वाली सुबह सुशांत का विकिपीडिया कैसे हुआ अपडेट ?

<-- ADVERTISEMENT -->


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बवाल मचा हुआ है. फैंस अलग-अलग तरह के आरोप लगा रहे हैं. फैंस का कहना है कि सुशांत ने नेपोटिज्म से तंग आकर सुसाइड किया. जबकि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि सुशांत ने सुसाइड नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है. सीबीआई जांच की मांग भी की जा रही है.
अभिनेता शेखर सुमन ने भी सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. उन्होंने यह भी कहा था कि अब वह इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करने की तैयारी में है. लोगों ने अब सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ट्विटर पर मोर्चा खोल दिया है.

लोग गृह मंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि 14 जून की सुबह 9 से 9:30 के बीच ही सुशांत के विकीपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है, जबकि सुशांत के सुसाइड करने की खबर 14 जून को दोपहर 1 बजे के बाद सामने आई थी.

फैंस सोशल मीडिया पर वह आईपी एड्रेस भी शेयर कर रहे हैं, जिनके जरिए कथित तौर पर सुशांत की मौत वाली सुबह ही उनका विकिपीडिया पेज अपडेट किया गया था.



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: