सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे अभिनेता नाना पाटेकर, परिजनों से मिलकर हुए भावुक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे अभिनेता नाना पाटेकर, परिजनों से मिलकर हुए भावुक

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे अभिनेता नाना पाटेकर, परिजनों से मिलकर हुए भावुक

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो हफ्तों बाद भी फैंस उनको नहीं भुला पा रहे हैं. सुशांत के पटना स्थित आवास पर लगातार अभिनेताओं और नेताओं के आने का सिलसिला जारी है. बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर भी सुशांत के पिता और परिवार वालों से मिलने उनके घर पहुंचे. नाना पाटेकर ने लगभग 20 मिनट तक उनके पिता और उनके परिजनों से बात की.

nana patekar arrives at sushant singhs house

सुशांत के परिवार वालों से मुलाकात के बाद नाना पाटेकर वहां से चले गए और उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी मीडिया से कोई बात नहीं की. वह सीधे एयरपोर्ट के लिए निकल गए. इस दौरान नाना पाटेकर बहुत ही ज्यादा भावुक नजर आए. नाना पाटेकर सुशांत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे. उनके परिवार से मिलकर वह बेहद भावुक हो गए. उन्होंने सुशांत के परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

nana patekar arrives at sushant singhs house

उन्होंने कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे. उनकी एक्टिंग की भी नाना पाटेकर ने तारीफ की. नाना पाटेकर काफी देर तक सुशांत के पिता से बातचीत करते रहे. हालांकि इस दौरान वह काफी उदास लग रहे थे. नाना पाटेकर जब सुशांत के घर से बाहर निकले तो उन्होंने मीडिया से ज्यादा बात नहीं की. उन्होंने बस इतना ही कहा कि वह सुशांत के पिता से मिले.

nana patekar arrives at sushant singhs house

बता दें कि नाना पाटेकर बीते दिनों मोकामा घाट स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे थे. हाल ही में नाना पाटेकर को हल-बैल से खेत में जुताई करते हुए भी देखा गया था. उनको ऐसा करते देखने के लिए गांव वालों की भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी. नाना पाटेकर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई जो फैंस को भी काफी पसंद आई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: