सुशांत सुसाइड केस के बाद कंगना रनौत का एक और VIDEO आया सामने, कही यह बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत सुसाइड केस के बाद कंगना रनौत का एक और VIDEO आया सामने, कही यह बात

सुशांत सुसाइड केस के बाद कंगना रनौत का एक और वीडियो आया सामने, कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



actress-kangana-ranaut-said-it-s-time-people-should-boycott-china
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. कंगना रनौत ने इस बार भारत-चीन सीमा पर तैनात हुए तनाव के बीच एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने लोगों को एक मैसेज दिया है और अपने मन की बात कही. कंगना ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर भारतीयों से चीनी सामान का बहिष्कार करने की अपील की है. साथ ही उन्होंने कहा है कि चीन से यह युद्ध लड़ने के लिए हमें एकता के साथ सामूहिक रूप से खड़ा होना होगा.

कंगना ने कहा- अगर कोई हमारे हाथ से हमारी उंगलियों को काटने की कोशिश करें तो किस तरह का कष्ट होगा आपको. चीन ने हमें वही कष्ट पहुंचाया है अपनी लालची नजरें लद्दाख पर गडाकर. हमारी सीमा का एक-एक इंच बचाने के लिए हमारे 20 जवान शहीद हो गए.



कंगना ने आगे कहा कि गांधीजी ने कहा था कि अगर अंग्रेजों की रीढ़ तोड़नी है तो उनके द्वारा बनाए गए हर उत्पादन का बहिष्कार करना होगा. अब हमें चीनी उत्पादों और जिन कंपनियों में उनकी भागीदारी है उसका बहिष्कार करना चाहिए. वह जो पैसा भारत से कमाता हैं उससे हथियार लेकर हमारे सैनिकों के सीने छलनी करते हैं.


तो क्या इस युद्ध में हम चाइना का साथ दे सकते हैं. आप बताएं क्या हमारा कर्तव्य नहीं है कि हम अपनी सेना और सरकार का साथ दें. हम यह प्रतिज्ञा कर लेते हैं कि हम आत्मनिर्भर बनेंगे और चाइनीज सामान का बहिष्कार करेंगे और इस युद्ध में हिस्सा लेकर भारत को जिताएंगे.


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Kangana Ranaut

Post A Comment:

0 comments: