Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेटी को फिल्मों में लॉन्च करेंगी या नहीं, काजोल ने दिया ऐसा बयान सुनकर हैरान रह गई सभी

बेटी को फिल्मों में लॉन्च करेंगी या नहीं, काजोल ने दिया ऐसा बयान सुनकर हैरान रह गई सभी

<-- ADVERTISEMENT -->


अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. हालांकि कई बार न्यासा देवगन को ट्रोल किया जाता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपने बच्चों को बॉलीवुड में लॉन्च किया.

nyasa kajol Ajay Devgn,

हाल ही में काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ बातचीत की. इस दौरान फैंस ने उनसे पूछा कि क्या वह अपनी बेटी न्यासा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी तो उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया. काजोल से पूछा गया कि क्या वह न्यासा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी तो उन्होंने ना में जवाब दिया. इसके बाद जब काजोल से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी न्यासा फिल्मों में आने की इच्छुक है तो इस पर भी काजोल का ना में जवाब आया.

nyasa kajol

काजोल की बेटी न्यासा अभी केवल 17 साल की है. लेकिन वह इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है. हालांकि न्यासा को कई बार उनके सांवले रंग के लिए ट्रोल भी किया जाता है. न्यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है. न्यासा अपने पापा के बहुत करीब है.

nyasa

कई बार जब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है तो अजय देवगन हमेशा उनके सपोर्ट में रहते हैं. अजय देवगन ने कई बार न्यासा को ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को लताड़ भी लगाई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Ajay Devgn

Celebs Gossips

Kajol

Post A Comment:

0 comments: