स्मिता पाटिल को बेहद प्यार करते थे राज बब्बर, शादी करने के लिए छोड़ा था घर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

स्मिता पाटिल को बेहद प्यार करते थे राज बब्बर, शादी करने के लिए छोड़ा था घर

स्मिता पाटिल को बेहद प्यार करते थे राज बब्बर, शादी करने के लिए छोड़ा था घर

<-- ADVERTISEMENT -->



Smita Patil,

राज बब्बर फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति तक में सफल हुए. उन्होंने थिएटर से करियर शुरू किया. लेकिन फिल्मों में उन्होंने बड़ा मुकाम हासिल किया. राज बब्बर का जन्म 23 जून 1952 को आगरा में हुआ था. राज बब्बर स्मिता पाटिल के संग अपने रिश्ते को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे. राज बब्बर ने 1975 में दिल्ली के प्रतिष्ठित नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला लिया था.

Smita Patil, Raj Babbar

राज बब्बर की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही. उन्होंने नादिरा से शादी की थी. लेकिन फिल्म आज की आवाज में काम करते हुए वह स्मिता पाटिल के प्यार में पड़ गए. राज बब्बर स्मिता पाटिल के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि उन्होंने नादिरा को छोड़कर 1986 में स्मिता पाटिल से शादी कर ली.

Raj Babbar

स्मिता पाटिल ने शादी के लगभग एक साल बाद बेटे प्रतीक बब्बर को जन्म दिया. लेकिन प्रतीक के जन्म के कुछ दिन बाद ही स्मिता पाटिल की मौत हो गई. स्मिता पाटिल की मौत के बाद राज बब्बर बेहद टूट गए और फिर अपनी पत्नी नादिरा के पास वापस लौट आए.

Raj Babbar

बता दें कि राज बब्बर ने अपनी पत्नी स्मिता की याद में कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने लिखा- जब तुम गई थी तब तुम सिर्फ 31 साल की थी.... लेकिन हमेशा अपने अनुभवों की सीमा के बहुत आगे खड़ी मिली.... जीवन में सब कुछ बहुत जल्दी जी लिया... तुम्हारी अनुपस्थिति पर अब भी यकीन नहीं होता.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Love Story

Raj Babbar

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: