Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

डिप्रेशन झेल चुकीं सेलिना जेटली बोलीं- सुशांत इतने टैलेंटेड थे, क्या पता वह भविष्य में भारत को पहला ऑस्कर दिला देते

डिप्रेशन झेल चुकीं सेलिना जेटली बोलीं- सुशांत इतने टैलेंटेड थे, क्या पता वह भविष्य में भारत को पहला ऑस्कर दिला देते

<-- ADVERTISEMENT -->


सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. सेलेब्स भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत ने सुसाइड कर ली. हाल ही में अभिनेत्री सेलिना जेटली ने इस बारे में बात की. सेलिना ने कहा- यह बेहद दुखद है, क्योंकि एक अच्छा टैलेंटेड इंसान चला गया.
यह किसी के बेटे, किसी के भाई, किसी के चाहने वाले और इंडस्ट्री की क्षति है. उनमें गजब का टैलेंट था और हो सकता है कि वह भविष्य में भारत को पहला ऑस्कर दिला देते, क्या पता. हम कभी इस बात का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि सुशांत जैसे व्यक्ति में कितनी असीम संभावनाएं थी.
सेलिना जेटली ने इस दौरान डिप्रेशन को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा- यह एक बीमारी है, जो यह नहीं देखती कि व्यक्ति कितना सफल है या गरीब या अमीर है. यह किसी को भी हो सकती है, किसी भी उम्र में हो सकती है. ऐसे व्यक्ति को सपोर्ट की जरूरत होती है, उसे इग्नोर नहीं किया जाना चाहिए.
सेलिना भी खुद डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं. जब 2017 में उनके पिता का निधन हो गया और फिर उनका नवजात बेटा भी नहीं रहा और 9 महीने बाद उनकी मां की भी मौत हो गई. इस वजह से सेलीना जेटली डिप्रेशन में आ गई थी. लेकिन उनके पति ने उनका सपोर्ट किया और वह अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: