Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का दावा, अभिनेता ने सुबह 9:15 बजे चेक किया था मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का दावा, अभिनेता ने सुबह 9:15 बजे चेक किया था मैसेज

<-- ADVERTISEMENT -->


सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम हर किसी को है. कोई इस सदमे से उबर नहीं पाया है. सब यही सोच रहे हैं कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया. उनके दोस्त और करीबी इस बात पर बिल्कुल यकीन नहीं कर पा रहे हैं. अब सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर आनंद गांधी ने उनको लेकर कुछ खुलासे किए हैं.

sushant singh rajput death

आनंद गांधी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आखिरी बार सुबह 9:15 बजे उनका व्हाट्सएप मैसेज चेक किया था. उनका अब कभी ना चेंज होने वाला व्हाट्सएप स्टेटस दिख रहा है. आनंद गांधी कहते हैं- समय बहुत ही निष्ठुर है. उन्होंने सुशांत की मुस्कान और आंखों की तारीफ करते हुए उनकी जिंदादिली की सराहना की.

sushant singh rajput death

आनंद गांधी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुशांत के बारे में लिखा कि वह आइडिया से ठीक उसी तरह खेला करते थे, जैसे बच्चे अपने खिलौनों से. इसकी वजह यही है कि वह कुछ खोज सके, कुछ नया कर सके और कुछ सीख सके. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

sushant singh rajput death

ऐसा कहा जा रहा है कि वे लंबे समय से डिप्रेशन जूझ रहे थे. निधन से पहले उन्होंने अपने दो दोस्तों को फोन किया था. लेकिन दोनों ने ही फोन नहीं उठाया. एक दोस्त ने कॉलबैक किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले से संबंधित लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: