सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कृति सेनन ने दिया बड़ा बयान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कृति सेनन ने दिया बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कृति सेनन ने दिया बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->



Kriti Sanon Sushant Singh Rajput


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से अभी तक कोई उबर नहीं पाया है. सुशांत की को-एक्ट्रेस रही कृति सेनन भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि कैसे वो डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर सकते हैं. कृति सेनन ने सुशांत के साथ फिल्म राब्ता में काम किया था. इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. कृति सेनन का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जब वह कॉफी विद करण में पहुंची थी.

Kriti Sanon Sushant Singh Rajput

रैपिड फायर राउंड में उन्होंने कार्तिक आर्यन के सामने सुशांत की काफी तारीफ की थी. कॉफी विद करण के दौरान करण जौहर ने कृति से कुछ एक्टर के एक्टिंग टैलेंट को लेकर रैंकिंग देने को कहा जिसमें कार्तिक आर्यन, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन का नाम था.


सबसे पहले कृति ने सुशांत, फिर वरुण धवन, कार्तिक, आयुष्मान व फिर टाइगर श्रॉफ को रैंकिंग दी. यानी कृति की नजरों में सुशांत सबसे बेहतर व टैलेंटेड थे. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि कॉफी विद करण में आलिया भट्ट पहुंची थी तो रैपिड राउंड में आलिया ने सुशांत कोकिल करने की बात कही थी. सुशांत के सुसाइड करने के बाद ही यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ जिसकी वजह से आलिया भट्ट की जमकर आलोचना की गई. सुशांत ने टीवी से अपना करियर शुरू किया था और देखते ही देखते उन्होंने बड़ी पहचान बना ली थी. सुशांत के लाखों फैंस है जो बिल्कुल भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब वह इस दुनिया में नहीं है.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: