Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब जेठालाल को शर्मिंदगी में अय्यर के आगे जोड़ने पड़े हाथ, गुस्साई बबिता जी ने भी फेरा मुंह

जब जेठालाल को शर्मिंदगी में अय्यर के आगे जोड़ने पड़े हाथ, गुस्साई बबिता जी ने भी फेरा मुंह

<-- ADVERTISEMENT -->


टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर किरदार अपने आप में अनूठा है. लोगों को जेठालाल और बबीता जी के बीच का एंगल देखना भी काफी अच्छा लगता है. लेकिन बबीता का पति अय्यर जेठालाल को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता. पुराने एपिसोड में ऐसा देखने को मिलता है, जब जेठालाल को बबीता के पति अय्यर के गुस्से का सामना करना पड़ता है और बबीता भी उससे मुंह फेर लेती है.

jethalal babita

दरअसल होली के मौके पर जेठालाल अपने साले सुंदर को मजा चखाने के लिए गोली की मदद से पक्के रंग का इंतजाम करते हैं और वह अय्यर भाई को सुंदर समझ कर उनके चेहरे पर रंग लगा देते हैं. जबकि बबीता के पति अय्यर को जरूरी मीटिंग के चलते कहीं जाना होता है.

हालांकि पहले ही तय हो चुका होता है कि कोई भी पक्के रंग से होली नहीं खेलेगा. लेकिन अय्यर के चेहरे पर जेठालाल पक्का रंग लगा देते हैं, जिस वजह से अय्यर बेहद नाराज हो जाता है और जेठालाल को खरी-खोटी सुनाता है. इस वजह से जेठालाल को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है और वह अय्यर से हाथ जोड़कर माफी मांगता है.

jethalal

लेकिन अय्यर का गुस्सा शांत ही नहीं होता. जेठालाल की इस हरकत से बबीताजी भी नाराज हो जाती है. इसके बाद जेठालाल को दयाबेन की मां सलाह देती है, जो काम आती है और अय्यर के चेहरे का रंग निकल जाता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: