Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत की मौत के बाद अक्षरा सिंह का बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरे सामने भी पैदा किए गए थे खुदकुशी वाले हालात

सुशांत की मौत के बाद अक्षरा हासन का बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरे सामने भी पैदा किए गए थे खुदकुशी वाले हालात

<-- ADVERTISEMENT -->


akshara singh



बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद तो इस पर काफी बवाल मच गया है, कई बड़े कलाकार भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है और उन्होंने इसे लेकर कई सवाल खड़े किए हैं.

akshara singh Sushant Singh Rajput

अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि स्टारकिड्स को इंडस्ट्री में आने का मौका आसानी से मिल जाता है. जो प्रतिभावन है कलाकार बनना चाहते हैं उन लोगों को मौका मिलना चाहिए. स्टारकिड्स को भी संघर्ष से गुजरना चाहिए. उन्हें भी ऑडिशन देने चाहिए. अक्षरा ने यह भी कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी गुटबाजी है. जब मैं यहां नई आई थी तो अगर मैं किसी और के साथ काम करती थी तो दूसरा हीरो मेरे साथ काम करने से मना कर देता था. तब ऐसा कहा जाता था कि यह हीरोइन दूसरे गुट की है.

akshara singh

मुझे इस वजह से कई सारी फिल्मों से बाहर कर दिया गया. सारी फिल्म इंडस्ट्री एक तरफ हो गई थी. अक्षरा ने आगे कहा- मेरे सामने भी ऐसे हालात बना दिए गए कि मैं सुसाइड करने की स्थिति में पहुंच गई. तब मेरे साथ कोई नहीं था. मैं मुश्किल परिस्थितियों का सामना कर रही थी. जब आप जिंदा होते हैं तो आपके पास कोई नहीं आता. लेकिन जब आप मर जाते हैं तो लोग मोमबत्ती लेकर निकल पड़ते हैं.

akshara singh

मैं आज भी लड़ रही हूं. बता दें कि अक्षरा सिंह बीते दिनों सुशांत के घर पहुंची थी. उन्होंने सुशांत के पिता के के सिंह से भी मुलाकात की थी. इस दौरान अक्षरा सिंह काफी भावुक नजर आई और उनके चेहरे पर दुख साफ झलक रहा था.



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: