Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ रही हैं शिवांगी जोशी? जाने अभिनेत्री ने क्या कहा

ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ रही हैं शिवांगी जोशी? जाने अभिनेत्री ने क्या कहा

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लोगों को बहुत पसंद आता है. इस सीरियल में नायरा और कार्तिक की जोड़ी सबको बहुत अच्छी लगती है. हालांकि काफी दिनों से ऐसी खबर आ रही है कि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी शो को छोड़ सकती हैं. अब इन सारी खबरों पर शिवांगी जोशी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ankita

शिवांगी जोशी ने कहा- मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को छोड़कर कहीं नहीं जा रही हूं. नायरा की खूबसूरत जर्नी को 4 साल हो गए हैं और मैं आगे भी इस तरह फैंस को एंटरटेन करती रहूंगी. हम अपकमिंग एपिसोड के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. जल्द ही हम फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं.

ankita

बता दें कि शिवांगी जोशी ने नायरा के किरदार से लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह 2016 से इस शो से जुड़ी हुई हैं. शिवांगी जोशी से पहले सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मेंं हिना खान लीड किरदार में नजर आती थी. शो में शिवांगी जोशी हिना खान की बेटी की भूमिका में नजर आ रही है. हिना खान ने सीरियल में अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाया था.

ankita

सीरियल की शूटिंग भी फिर से शुरू हो चुकी है. सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी. शो के निर्माताओं को शूटिंग के दौरान कुछ शर्तों का भी पालन करना पड़ रहा है, जो सरकार की तरफ से जारी की गई है. साथ ही सभी की सेहत का भी ध्यान रखा जा रहा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: