जब विदेश में दारा सिंह ने पकड़ा था चोर, रामायण में लक्ष्मण बने सुनील लहरी के साथ हुई थी चोरी की कोशिश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब विदेश में दारा सिंह ने पकड़ा था चोर, रामायण में लक्ष्मण बने सुनील लहरी के साथ हुई थी चोरी की कोशिश

जब विदेश में दारा सिंह ने पकड़ा था चोर, रामायण में लक्ष्मण बने सुनील लहरी के साथ हुई थी चोरी की कोशिश

<-- ADVERTISEMENT -->



सीरियल रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी हर रोज सीरियल की शूटिंग से जुड़े मजेदार किस्से बताते रहते हैं. सोशल मीडिया पर सुनील लहरी इन दिनों काफी सक्रिय हैं. उन्होंने हाल ही में हनुमान यानी दारा सिंह से जुड़ा एक मजेदार किस्सा प्रशंसकों के साथ शेयर किया.

sunil lahri dara singh

सुनील लहरी ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि मंगलवार के एपिसोड में आपने देखा होगा कि कैसे अंगद सिहासन से नीचे उतरते हैं और वह रावण का मुकुट हमारी तरफ फेंकते हैं. दरअसल वह सब क्रोमा में किया था. दारा सिंह से जुड़ा मजेदार किस्सा बताते हुए सुनील लहरी ने बताया. रामायण के सिलसिले में हम लोग पहली बार भारत से बाहर गए थे, ककेन्या. वह जगह बहुत खूबसूरत थी. बहुत मजा आया. वहां पर मैं और दारा सिंह जी शॉपिंग के लिए गए तो उन्होंने मुझे शॉपिंग के दौरान एक ब्रीफकेस दिलाया.

sunil lahri dara singh

सुनील ने आगे बताया कि इसके आगे का किस्सा बहुत मजेदार है. जब हम लोग शॉपिंग करके बाहर निकले तो दारा सिंह जी मुझसे आगे चल रहे थे. मैं पीछे था. किसी ने सोचा कि इस ब्रीफकेस में बहुत कुछ सामान होगा और वह ब्रीफकेस खींच कर भागा.

sunil lahri dara singh

मैं चोर चोर चिल्ला रहा था. वह दारा सिंह जी के साइड से निकलकर भागा. दारा सिंह जी ने उसे हाथ से पकड़ कर बिल्कुल हवा में उड़ा दिया और उसे नीचे गिराया. यह सब देखकर वह ब्रीफकेस छोड़कर भाग गया. मैं बता नहीं सकता. मैंने अभी तक उस ब्रीफकेस को संभाल कर रखा है. वह मेरे लिए बहुत अमूल्य है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: