Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इस 16 वर्षीय टिक टॉक स्टार ने लगाई फांसी, कुछ घंटे पहले शेयर किया था यह वीडियो

bollywood tiktok star siya kakkar commits suicide recently share her dance video on instagram. सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इस 16 वर्षीय टिक टॉक स्टार ने लगाई फांसी, कुछ घंटे पहले शेयर किया था यह वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->


bollywood tiktok star siya kakkar commits suicide


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से लोग अभी तक उबर नहीं पाए हैं. इससे पहले मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर आ गई. खबरों के मुताबिक, 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली है. अभी तक उनकी मौत का कारण पता नहीं चला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

bollywood tiktok star siya kakkar commits suicide

सिया के घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. पुलिस का कहना है कि वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही कुछ कह पाएंगे. बता दें कि सिया ने बीती रात अपने मैनेजर अर्जुन से एक गाने के सिलसिले में बातचीत की थी. उस दौरान सिया बिल्कुल ठीक थी और वह बिल्कुल भी परेशान नहीं लग रही थी.



View this post on Instagram

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on
उनके मैनेजर हैरान है कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम उठाया. सिया ने मरने से कुछ घंटे पहले इंस्टा स्टोरी में अपना एक डांस वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह एक पंजाबी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही थीं. सिया टिकटॉक स्टार होने के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर थी.

उनके इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है और टिकटॉक पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जैसे ही सिया के फैंस को उनके आत्महत्या करने की खबर मिली तो वह दुखी हो गए और नम आंखों से सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: