Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में एडमिट, सांस लेने में हो रही है परेशानी

choreographer saroj khan hospitalised she has breathing issues. मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में एडमिट, सांस लेने में हो रही है परेशानी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान को अचानक से अस्पताल में भर्ती किया गया है. खबरों के मुताबिक उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी. हालांकि उनकी तबीयत में सुधार आ गया है और जल्द ही उनको डिस्चार्ज किया जा सकता है.

choreographer-saroj-khan-hospitalised-she-has-breathing-issues

सरोज खान के करीबी सूत्रों ने बताया कि सरोज खान को कुछ दिनों पहले सांस लेने में परेशानी हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. हम लोगों को चिंता होने लगी कि कहीं उन्हें कोविड-19 तो नहीं है. हालांकि अब वह ठीक है और उन्हें कल तक डिस्चार्ज किया जाएगा.

choreographer-saroj-khan-hospitalised-she-has-breathing-issues

सरोज खान ने 3 साल के लंबे गैप के बाद 2019 में फिल्म कलंक से वापसी की. सरोज खान ने इससे पहले गणेश आचार्य पर गंभीर आरोप लगाए थे कि वह डांसर का शोषण करते हैं. इस वजह से वह काफी विवादों में रही थी. सरोज खान के आरोपों पर गणेश आचार्य ने कहा था कि मेरी छवि को खराब करने की साजिश की जा रही है. हकीकत तो यह है कि सरोज खान और उनके सहयोगी जैसे लोग इंडस्ट्री में भ्रष्टाचार कर रहे हैं.

choreographer-saroj-khan-hospitalised-she-has-breathing-issues

बता दें कि सरोज खान कई फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी कर चुकी हैं और उन्हें तीन बार बेस्ट कोरियोग्राफर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया जा चुका है. सरोज खान ने कुछ फिल्मों में बतौर राइटर भी काम किया है .





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: