Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब गुस्साए सलमान ने कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड को मारा था थप्पड़, झगड़े की थी यह वजह

जब गुस्साए सलमान ने कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड को मारा था थप्पड़, झगड़े की थी यह वजह

<-- ADVERTISEMENT -->


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. कई सितारे खुलकर सलमान खान का नाम ले चुके हैं. सलमान वैसे तो अपनी दरियादिली के अलावा अपने गुस्से के लिए भी मशहूर हैं .सलमान खान ने एक बार सरेआम रणबीर कपूर को थप्पड़ मार दिया था. झगड़े की वजह सब लोग कटरीना को मानते हैं. लेकिन सच्चाई कुछ और ही है.


salman khan

दरअसल यह घटना उस समय हुई थी जब रणबीर कपूर स्टार नहीं थे और उनका फिल्मी करियर शुरू भी नहीं हुआ था. सलमान खान अपने दोस्त संजय दत्त के साथ मुंबई के क्लब में इंजॉय कर रहे थे. उसी दौरान रणबीर भी उस पब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे

salman khan

इसके बाद रणबीर और सलमान के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और दोनों लड़ने लगे. बात काफी आगे बढ़ गई. सलमान अपना कंट्रोल खो बैठे थे और उन्होंने रणबीर को जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसी बीच संजय दत्त आ गए और उन्होंने दोनों को किसी तरह अलग किया और फिर रणबीर पब छोड़कर चले गए.

salman khan

हालांकि बाद में सलमान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे सलमान की तरफ से रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर से माफी मांगी थी. इसके बाद सलमान और रणबीर कपूर के संबंध अच्छे नहीं है. दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Salman Khan

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: