Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अब उठाया यह बड़ा कदम

sushant singh rajput girlfriend rhea chakraborty. सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अब उठाया यह बड़ा कदम

<-- ADVERTISEMENT -->


sushant singh rajput girlfriend rhea chakraborty


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सुशांत के करीबी, रिश्तेदारों और दोस्तों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिनमें सुशांत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया और लगभग 9 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई.

sushant singh rajput girlfriend rhea chakraborty

अब रिया चक्रवर्ती ने एक बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है और इसे अपने दोस्तों तक सीमित कर दिया है.रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर चुप्पी साध रखी है. लोग सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.

sushant singh rajput girlfriend rhea chakraborty

लोगों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती की वजह से ही सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा कदम उठाया. रिया चक्रवर्ती लॉकडाउन के दौरान सुशांत के साथ रही, लेकिन किसी वजह से दोनों का झगड़ा हो गया जिसके बाद रिया चक्रवर्ती उनका घर छोड़कर चली गई.


सुशांत ने आत्महत्या करने से पहले रिया चक्रवर्ती को फोन भी लगाया था. लेकिन उन्होंने फोन पिक नहीं किया था. रिपोर्ट में ऐसा भी दावा किया गया कि सुशांत के परिवार वालों ने सुशांत के अंतिम संस्कार में रिया को शामिल नहीं होने दिया. बता दें कि सुशांत की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस जांच में जुटी हुई है. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: