विरोधी नारों के बीच सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सभी फैंस से गुजारिश है कि वह सुशांत... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विरोधी नारों के बीच सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सभी फैंस से गुजारिश है कि वह सुशांत...

विरोधी नारों के बीच सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सभी फैंस से गुजारिश है कि वह सुशांत...

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फैंस का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुशांत की आत्महत्या के पीछे डिप्रेशन बताया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड में गुटबाजी को लेकर भी विवाद छिड़ गया है. यह कहा जा रहा है कि बड़े बैनर आउटसाइडर्स के साथ गलत व्यवहार करते हैं. सुशांत भी इसी रवैया का शिकार हुए थे. इसी वजह से उन्होंने तंग आकर आत्महत्या कर ली.

Sushant Singh Rajput sucide

सुशांत की मौत के बाद सलमान खान को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. अब सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. सलमान ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा- मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि वह सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे और किसी भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल ना करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस मुश्किल समय में उनके परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चला जाना बहुत दुख देने वाला होता है.

Sushant Singh Rajput sucide

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. अभी तक उनके आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि सुशांत से लगभग एक साथ 6 प्रोजेक्ट छीन लिए गए थे जिस वजह से वे डिप्रेशन में थे.

Sushant Singh Rajput sucide

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग उनके साथ सही व्यवहार नहीं करते थे. करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर जैसे कई बड़े लोगों के नाम सुशांत की आत्महत्या से जुड़े होने का केस भी दर्ज हो चुका है. सुशांत के फैन सलमान को खरी-खोटी सुना रहे हैं, जिसके बाद सलमान के फैंस भी उनके समर्थन में उतर आए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Salman Khan

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: