Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अब तक 182 बार मर चुका है यह अभिनेता, एक बार तो मुश्किल से बची थी जान

अब तक 182 बार मर चुका है यह अभिनेता, एक बार तो मुश्किल से बची थी जान

<-- ADVERTISEMENT -->


फिल्मों में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले आशीष विद्यार्थी 58 साल के हो चुके हैं. उनका जन्म 19 जून 1962 को केरल के कन्नूर में हुआ था. वह ज्यादातर फिल्मों में नेगेटिव भूमिका में भी नजर आए हैं. उन्हें फिल्मों में अब तक 182 बार मरना पड़ा है. हालांकि एक बार फिल्म की शूटिंग के दौरान असल में उनकी जान पर बन आई थी. 


ashish vidyarthi

फिल्म का सीन चल रहा था. वह डूब रहे थे. लेकिन लोगों को लगा कि वह एक्टिंग कर रहे हैं. इसी वजह से कोई उन्हें बचाने नहीं आया. लेकिन एक पुलिस वाले ने बड़ी मुश्किल से उनकी जान बचाई. फिल्म बॉलीवुड डायरी की शूटिंग चल रही थी. इस शूटिंग के दौरान आशीष विद्यार्थी और उनके एक साथी कलाकार बाल-बाल बच गए थे. उन्हें एक पुलिसकर्मी ने बचा लिया था.

ashish vidyarthi

आशीष को फिल्म की शूटिंग के दौरान पानी में उतरना था. लेकिन वह ज्यादा गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. लोगों को लगा कि यह फिल्म का कोई सीन है. इसीलिए कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं बढ़ा. लेकिन एक पुलिसकर्मी ने उनकी जान बचा ली.

ashish vidyarthi

एक इंटरव्यू में आशीष विद्यार्थी ने बताया कि कभी-कभी तो डायरेक्टर भी परेशान हो जाते हैं कि अब इस फिल्म में इसे कैसे मारे. कोई नया तरीका है क्या. आशीष विद्यार्थी फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाकर भी बहुत लोकप्रिय हुए. आशीष विद्यार्थी ने अभिनेत्री राजोशी बरुआ से शादी की है, जो बहुत खूबसूरत दिखती है. आशीष और राजोशी का एक बेटा है जिसका नाम अर्थ है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: