Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख ने ऐसी क्या गलती कर दी थी जिसके लिए ऐश्वर्या ने उन्हें आज तक नहीं किया है माफ, जानकर होगी हैरानी

शाहरुख ने ऐसी क्या गलती कर दी थी जिसके लिए ऐश्वर्या ने उन्हें आज तक नहीं किया है माफ, जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->






कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में गंभीर हालात है. मरीजों की संख्या हर रोज बढ़ रही है. हालांकि अब लॉकडाउन में ढील दी जाने लगी है. इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख और ऐश्वर्या के बीच का किस्सा काफी वायरल हो रहा है. शाहरुख और ऐश्वर्या ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और इनकी जोड़ी को पसंद भी किया गया. शाहरुख ने एक ऐसी गलती कर दी थी जिसके लिए ऐश्वर्या ने उनको आज तक माफ नहीं किया है.

Shahrukh Khan, Aishwarya Rai Bachchan

फिल्म दिल दे चुके सनम की सफलता के बाद ऐश्वर्या लगातार हिट फिल्में दे रही थी. उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप भी हुई. शाहरुख और ऐश्वर्या की जोड़ी को फिल्म देवदास में खूब पसंद किया गया. इसी दौरान शाहरुख ने जूही के साथ मिलकर अपनी एक कंपनी बनाई और चलते-चलते बनाने का फैसला किया.

Shahrukh Khan, Aishwarya Rai Bachchan, Salman Khan

फिल्म में शाहरुख ने ऐश्वर्या को लीड एक्ट्रेस के रूप में साइन किया और फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई. लेकिन एक दिन सलमान सेट पर अपनी गाड़ी लेकर पहुंच गए और सलमान और शाहरुख की बहस हो गई. ऐश्वर्या सलमान के साथ चली गई. शाहरुख चिल्लाते रहे. पर ऐश्वर्या ने नहीं सुनी. इसी वजह से शाहरुख ने ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर कर दिया और काजोल को फोन किया. लेकिन काजोल ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

Shahrukh Khan, Aishwarya Rai Bachchan

इस वजह से शाहरुख ने रानी मुखर्जी को फिल्म का ऑफर दिया और रानी मुखर्जी फिल्म करने के लिए तैयार हो गई. शाहरुख को बाद में अपनी गलती का पछतावा भी हुआ था. उन्होंने कई बार अपनी गलती मानी और उन्होंने इसके लिए ऐश्वर्या से माफी भी मांगी थी. हालांकि उन्होंने माफ नहीं किया.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Salman Khan

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: