रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से पुलिस ने की पूछताछ, सुशांत की तीन कंपनियों में भाई-बहन की थी भागीदारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से पुलिस ने की पूछताछ, सुशांत की तीन कंपनियों में भाई-बहन की थी भागीदारी

रिया चक्रवर्ती के भाई सोविज से पुलिस ने की पूछताछ, सुशांत की तीन कंपनियों में भाई-बहन की थी भागीदारी

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. शनिवार शाम को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ की गई. दरअसल रिया और शोविक दोनों ही सुशांत की तीन स्टार्टअप कंपनीज में डायरेक्टर और एडीशनल डायरेक्टर की पोस्ट संभाल रहे थे. पुलिस ने इस संबंध में सोविज से पूछताछ की. ऐसी खबर है कि सोमवार को पुलिस सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की अभिनेत्री संजना संघी से भी पूछताछ कर सकती है.


Riya Chakraborty

पुलिस सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में पता करना चाहती है, क्योंकि संजना संघी ने उनके साथ आखिरी फिल्म में काम किया था. शनिवार दोपहर यशराज फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की थी. शानू शर्मा ने ही 2012 में सुशांत को यशराज की फिल्मों के लिए कास्ट किया था. इसके अलावा यशराज फिल्म्स के दो पूर्व अधिकारियों के बयान भी पुलिस ने दर्ज किए थे.

Sushant Singh Rajput

पुलिस को सुशांत के उस कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी तो मिल गई है जो उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन करते वक्त किया था. लेकिन इससे बाहर निकलने की कॉपी अभी तक पुलिस को नहीं मिल पाई है. बता दें कि पुलिस यशराज फिल्म के अलावा अन्य ऐसे प्रोडक्शन हाउस की छानबीन कर रही है जहां सुशांत ने फिल्में साइन की थी.


खबरों के मुताबिक सुशांत यशराज फिल्म के साथ तीसरी फिल्म पानी में काम करने जा रहे थे. लेकिन बजट की वजह से यह फिल्म नहीं बन पाई थी. फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर ने फिल्म के लिए डेढ़ सौ करोड़ से ज्यादा का बजट बताया था, जिस वजह से यशराज फिल्म्स ने इसे बनाने से इंकार कर दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: