Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

3 महीने बाद शुरू हुई नागिन 4 की शूटिंग, सेट पर पहुंची निया शर्मा ने दिखाई शूटिंग की पहली झलक

3 महीने बाद शुरू हुई नागिन 4 की शूटिंग, सेट पर पहुंची निया शर्मा ने दिखाई शूटिंग की पहली झलक.

<-- ADVERTISEMENT -->



लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग भी बंद हो गई थी. हालांकि अब सब धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगा है. टीवी सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग की इजाजत भी मिल गई है. शुक्रवार को टीवी सीरियल नागिन 4 की शूटिंग भी शुरू कर दी गई. टीवी अभिनेत्री निया शर्मा पूरी सावधानी के साथ शुक्रवार को शूटिंग सेट पर पहुंचीं.


निया शर्मा शूटिंग सेट पर पहुंचकर काफी खुश नजर आईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी वैनिटी वैन की कुछ तस्वीरें शेयर की. लेकिन उन्होंने इस पोस्ट के साथ जो कैप्शन दिया, उससे उनका डर भी साफ पता चल रहा था. निया ने लिखा- कट टू -तीन महीनों बाद, सेट पर वापसी. मेरी वैनिटी, नागिन 4, जान हथेली पर लेकर.


शूटिंग के दौरान की कुछ और तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई जिसमें निया डायरेक्टर रंजन कुमार से हालचाल पूछती हुई नजर आ रही हैं. नागिन 4 की पूरी टीम ने मास्क, फेसशील्ड का इस्तेमाल किया. निया शर्मा के साथ अभिनेता विजयेंद्र कुमेरिया भी सेट पर मौजूद थे.


लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियलों में एक लंबा गैप आ गया. ऐसे में एकता कपूर ने भी नागिन 4 के कुछ एपिसोड शूट कर सीजन 5 शुरू करने की बात कही है. नागिन 4 खत्म होने के बाद नागिन 5 टेलीकास्ट किया जाएगा जिसमें दर्शकों को बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. नागिन 5 के लिए एकता कपूर ने नई नागिन की तलाश भी शुरू कर दी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: