कपिल शर्मा के साथ काम किया, लेकिन उनकी शादी में शरीक नहीं हुईं थी बिट्टू की बुआ, यह थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कपिल शर्मा के साथ काम किया, लेकिन उनकी शादी में शरीक नहीं हुईं थी बिट्टू की बुआ, यह थी वजह

कपिल शर्मा के साथ काम किया, लेकिन उनकी शादी में शरीक नहीं हुईं थी बिट्टू की बुआ, यह थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



कपिल शर्मा शो में बिट्टू की बुआ के किरदार से मशहूर हुई अभिनेत्री उपासना सिंह आज अपना 45 वां जन्मदिन मना रही है. फिल्म जुदाई में उपासना सिंह ने केवल 3 शब्द बोले थे- अब्बा डब्बा चब्बा और इसी से वह दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई थी. उपासना को कपिल शर्मा शो में भी काम करने का मौका मिला जिसमें वह बिट्टू की बुआ के किरदार में नजर आई. उपासना सिंह कपिल के शो में एक ही लाइन बार-बार बोलती थी- बिट्टू कौन है यह आदमी.

Upasana Singh

उपासना ने फिर कपिल शर्मा का शो छोड़कर कृष्णा अभिषेक के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स लाइव को ज्वाइन कर लिया. वह इस शो से भी ज्यादा समय तक जुड़ी नहीं रही. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का जब झगड़ा हुआ था तो इसके बाद कपिल शर्मा का शो बंद हो गया. कपिल शर्मा काफी डिप्रेशन में चले गए.

Upasana Singh

इसी बीच उनका एक कॉल टेप लीक हो गया था जिस पर उपासना सिंह ने कमेंट किया था. उपासना सिंह ने कहा था कि कपिल को तो मैं पहले से जानती हूं. मैं हैरान हूं कि कपिल ऐसे कैसे बात कर सकते हैं किसी से. हालांकि जब कपिल के हालात ठीक हुए तो उन्होंने गिन्नी चतरथ से शादी की.

Upasana Singh

कपिल ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में सभी लोगों को इनवाइट किया था. लेकिन कपिल की टीम से काफी लोग नदारद रहे जिनमें सुनील ग्रोवर, अली असकर और उपासना सिंह का नाम भी शामिल था. जब उपासना सिंह से पूछा गया कि आखिर वह कपिल की रिसेप्शन पार्टी में क्यों नहीं पहुंची, तो उन्होंने कहा था- क्योंकि वह शूटिंग में व्यस्त थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

TV Serials

Upasana Singh

Post A Comment:

0 comments: