34 दिनों में बॉलीवुड की 11 हस्तियों की हुई मौत, बॉलीवुड के लिए काल साबित हो रहा 2020 - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

34 दिनों में बॉलीवुड की 11 हस्तियों की हुई मौत, बॉलीवुड के लिए काल साबित हो रहा 2020

34 दिनों में बॉलीवुड की 11 हस्तियों की हुई मौत, बॉलीवुड के लिए काल साबित हो रहा 2020

<-- ADVERTISEMENT -->



साल 2020 लोगों के लिए बुरे सपने की तरह बनता जा रहा है. एक तरफ दुनिया कोरोना वायरस महामारी से जंग लड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई सितारे दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. सोमवार को मशहूर संगीतकार वाजिद खान के निधन की खबर ने सबको दुखी कर दिया. पिछले 34 दिनों में तो बॉलीवुड की 11 बड़ी हस्तियों का निधन हो गया

इरफान खान


ऋषि कपूर

मशहूर अभिनेता इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हुआ था. वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में आ गया.

योगेश गौर

मोहित बघेल

जाने-माने गीतकार योगेश गौर की 29 मई को मौत हो गई. उनका निधन बॉलीवुड को एक बड़ा झटका था. 23 मई को फिल्म अभिनेता और कॉमेडियन मोहित बघेल की मौत हो गई. वह कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे.

मनमीत ग्रेवाल


टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने 16 मई को खुदकुशी कर ली. वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी के अभिजीत का भी कुछ दिनों पहले ही निधन हुआ था. इस बात की जानकारी 15 मई को ट्वीट करके दी गई थी.

 अक्षय कुमार


सचिन कुमार


अक्षय कुमार के करीबी सचिन कुमार का 15 मई को हार्टअटैक से निधन हो गया था. वह 42 साल के थे. आमिर खान के असिस्टेंट अमोस का 12 मई को 60 साल की उम्र में निधन हो गया. रॉक ऑन, पीके जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता साई गुंडेवर का 10 मई को ब्रेन कैंसर से निधन हो गया. टीवी के जाने-माने अभिनेता शफीक अंसारी का 52 साल की उम्र में कैंसर से 10 मई को निधन हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: