सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, बताया बॉलीवुड में नेपोटिज्म से कैसे बचीं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, बताया बॉलीवुड में नेपोटिज्म से कैसे बचीं

सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, बताया बॉलीवुड में नेपोटिज्म से कैसे बचीं

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों, फिल्मकारों और डायरेक्टर को ट्रोल किया जा रहा है. उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं. हालांकि कुछ सितारे रहते हैं जिन्होंने नेपोटिज्म के बावजूद बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

sushmita sen

सुष्मिता सेन से भी इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही बेहतरीन जवाब दिया. सुष्मिता सेन इन दिनों डिजनी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज आर्या को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वह एक लेडी डॉन की भूमिका में नजर आ रही है. सुष्मिता ने हाल ही में ट्वीटर पर एक सेशन रखा था जिसमें उन्होंने अपने फैन के सवालों का जवाब दिया.

sushmita sen

एक फैन ने सुष्मिता से सवाल पूछा कि वह इतने सालों तक बॉलीवुड में नेपोटिज्म से कैसे बची तो उन्होंने कहा- अपने दर्शकों पर फोकस करके, आपकी वजह से दोस्तों. जब तक आप मुझे देखना पसंद करोगे मैं काम करती रहूंगी. सुष्मिता सेन द्वारा दिए गए इस जवाब की काफी तारीफ हो रही है.

sushmita sen

बता दें कि सुष्मिता सेन ने 1996 में फिल्म दस्तक से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं. उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं. सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या के जरिए 5 सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. इससे पहले उनको एक बंगाली फिल्म निर्बाक में देखा गया था जो 2015 में रिलीज हुई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: