बिना किसी गॉडफादर के इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों में कमाया खूब नाम, सुशांत सिंह राजपूत की खास दोस्त भी है लिस्ट में शामिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिना किसी गॉडफादर के इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों में कमाया खूब नाम, सुशांत सिंह राजपूत की खास दोस्त भी है लिस्ट में शामिल

बिना किसी गॉडफादर के इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों में कमाया खूब नाम, सुशांत सिंह राजपूत की खास दोस्त भी है लिस्ट में शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. इसकी शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से हुई. सुशांत की मौत के बाद फैंस ऐसे कलाकारों के समर्थन में उतर आए हैं जिन्होंने खुद के दम पर अपनी पहचान बनाई है. बॉलीवुड में केवल अभिनेता ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के फिल्मी दुनिया में अपनी जगह बनाई है.

self-made-bollywood-actress-priyanka-chopra-kangana-ranaut-bhumi-pednekar-kriti-sanon-anushka-sharma

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपने शुरुआती करियर में काफी मुश्किलों का सामना किया. उनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था. लेकिन वह लगातार मेहनत करती गई और आज वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरुआती करियर में काफी मुसीबत झेलनी पड़ी थी. प्रियंका आज अपनी मेहनत के दम पर एक इंटरनेशनल स्टार बन गई हैं.

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर ने भी बॉलीवुड में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है. भूमि पेडणेकर कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत की थी. आज वह टॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है.

कृति सेनन

 कृति सेनन

कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त मानी जाती हैं. कृति सेनन ने फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग की. हालांकि अब वह तेजी से सफलता हासिल करती जा रही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Priyanka Chopra

Post A Comment:

0 comments: