पति को दी धमकी तो सोनू निगम पर भड़की गुलशन कुमार की बहू, लगाई फटकार और बताया एहसान फरामोश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति को दी धमकी तो सोनू निगम पर भड़की गुलशन कुमार की बहू, लगाई फटकार और बताया एहसान फरामोश

पति को दी धमकी तो सोनू निगम पर भड़की गुलशन कुमार की बहू, लगाई फटकार और बताया एहसान फरामोश

<-- ADVERTISEMENT -->



टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और सोनू निगम के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.गुलशन कुमार की बहू और भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. दिव्या ने सोनू निगम पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है और उन्हें एहसान फरामोश तक कह दिया. दिव्या खोसला ने तो यह भी कहा कि टी-सीरीज ने ही सोनू निगम को पहला ब्रेक किया था.

gulshan kumar divya khosla

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बवाल मचा हुआ है. सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया राज होने की बात कही थी. उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया था जिसके जरिए उन्होंने भूषण कुमार को एक्सपोज करने की धमकी दी थी, जिस पर दिव्या खोसला कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

gulshan kumar divya khosla

दिव्या ने लिखा- सोनू निगम जी, टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको इतना आगे बढ़ाया. अगर आपको इतनी खुनक थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले. आज पब्लिसिटी के लिए यह सब क्यों कर रहे हैं. आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए जिसके लिए वह हमेशा एक इतने शुक्रगुजार रहते थे. लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं.

gulshan kumar divya khosla

बता दें कि भूषण कुमार ने 13 फरवरी 2005 को दिव्या खोसला से शादी की थी. शादी के 4 साल बाद दिव्या ने एक बेटे को जन्म दिया. भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों की शूटिंग के दौरान हुई थी. यहीं से इनके प्यार की शुरुआत हुई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: