Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्रीदेवी के प्यार में पड़े अर्जुन कपूर के पिता ने पत्नी को बताई थी यह सच्चाई, सब कुछ हो गया था खत्म

श्रीदेवी के प्यार में पड़े अर्जुन कपूर के पिता ने पत्नी को बताई थी यह सच्चाई, सब कुछ हो गया था खत्म

<-- ADVERTISEMENT -->


कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में सब कुछ थमा हुआ है. भारत में भी गंभीर स्थिति है. बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों से बहुत कम ही बाहर निकल रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर सितारों के पुराने इंटरव्यूज, वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर बोनी कपूर का पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने श्रीदेवी से अपने अफेयर को लेकर बात की थी.

sridevi boney kapoor arjun kapoor

बोनी कपूर ने दो शादियां की. उनकी दोनों पत्नियां मोना और श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं है. बोनी कपूर ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा- वह मेरे लिए एक लीजेंड रही है. वह इस दुनिया में नहीं है फिर भी ऐसा लगता है कि वह मेरे आस-पास है. बोनी कपूर ने बताया कि मैंने श्रीदेवी को 70 के दशक में एक तमिल फिल्म में देखा था. मैंने उन्हें देखते ही सोच लिया था कि मैं उन्हें अपनी फिल्म में देखना चाहता हूं.

sridevi boney kapoor

बता दें कि श्रीदेवी की मां उनका सारा कामकाज देखती थी. जब बोनी कपूर श्रीदेवी की मां से फिल्म मिस्टर इंडिया के सिलसिले में बात करने पहुंचे थे तो उनकी मां ने कहा था कि फीस 10 लाख रुपए होगी तो बोनी कपूर ने जवाब दिया था कि वह 11 लाख रुपए देंगे. श्रीदेवी की मां खुश हो गई. इसके बाद फिल्म मिस्टर इंडिया की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर नजदीक आ गए,

sridevi boney kapoor

श्रीदेवी भी बोनी कपूर से प्यार करने लगी. बता दें कि जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी कर ली, तब मोना को यह एहसास हुआ कि उनका घर टूट चुका है. मोना ने एक इंटरव्यू में कहा था- बोी के साथ मेरी अरेंज मैरिज हुई थी. वह मुझ से 10 साल बड़े थे. शादी के समय मैं 19 साल की थी. लेकिन जब मुझे पता चला कि वह किसी और से प्यार करते हैं तो मुझे गहरा धक्का लगा था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Sridevi

Post A Comment:

0 comments: