कोरोना होते ही पाकिस्तानी टीवी एंकर को मिलने लगी बद्दुआएं, बोले- सरकार ने दिए होंगे पैसे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना होते ही पाकिस्तानी टीवी एंकर को मिलने लगी बद्दुआएं, बोले- सरकार ने दिए होंगे पैसे

कोरोना होते ही पाकिस्तानी टीवी एंकर को मिलने लगी बद्दुआएं, बोले- सरकार ने दिए होंगे पैसे

<-- ADVERTISEMENT -->



भारत की तरह भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. पाकिस्तान की कई बड़ी हस्तियां इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ चुकी हैं जिनमें से कुछ ने जंग जीत ली है. पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री और एंकर निदा यासिर ने हाल ही में अपनी कोरोना जर्नी का जिक्र किया. इस दौरान वह फफककर रोने लगी.


निदा यासिर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती है कि एक तरफ जहां कई लोगों ने मेरे लिए दुआएं कीं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी थे, जो मुझे बद्दुआएं दे रहे थे. उन लोगों ने कहा कि मेरे साथ तो ऐसा ही होना चाहिए था.


निदा ने आगे कहा- लोगों ने मेरे लिए बहुत सारी दुआएं भेजी और बद्दुआएं भी भेजी बहुत सारे लोगों ने, जिससे मेरे दिल को दुख हुआ. किसी ने कहा कि सरकार ने पैसे दिए होंगे. फिर कुछ ने कहा कि ड्रामा होगा. किसी ने कहा कि काम करने आती थी इसलिए कोरोना हुआ. इन सब बातों से मैं बहुत दुखी हो गई.


लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मेरे चाहने वाले भी बहुत हैं. इंडस्ट्री के कई लोगों ने मुझे फोन किया. जिन लोगों ने कभी सलाम दुआ भी नहीं की थी, उन लोगों ने मेरा हालचाल पूछा. आज मैं उन लोगों की दुआओं की वजह से बिल्कुल ठीक हूं. बता दें कि यासिर पाकिस्तान में एक मशहूर शो गुड मॉर्निंग की एंकर हैं. वह अब तक कई धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं और तीन फिल्मों का निर्माण भी कर चुकी हैं.


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: