Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत की खुदकुशी पर शक, शेखर सुमन सीएम नीतीश कुमार से करेंगे सीबीआई जांच की मांग


<-- ADVERTISEMENT -->


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का केस 14 जून से हाई प्रोफाइल बना हुआ है. अभी तक उनके आत्महत्या करने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. सुशांत के सुसाइड केस में कुछ लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस लिस्ट में अभिनेता शेखर सुमन का नाम भी शामिल है.


sushant singh rajput suicide shekhar suman demands cbi investigation

शेखर सुमन ने अब इस मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. शेखर सुमन ने ट्वीट कर बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने पटना जाएंगे जहां वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे और उनसे सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग करेंगे.

sushant singh rajput suicide shekhar suman demands cbi investigation

शेखर सुमन ने लिखा- मैं अपने होम टाउन पटना जा रहा हूं. वहां में सुशांत के पिता जी से मुलाकात करूंगा और अभिनेता को श्रद्धांजलि दूंगा. मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलूंगा और सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करूंगा. साथ में शेखर सुमन ने सुशांत के फैंस से भी समर्थन की अपील की है. शेखर सुमन ने बीते दिनों सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठाए थे.

sushant singh rajput suicide shekhar suman demands cbi investigation

उन्होंने ट्वीट किया था- तो सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को सादा और साधारण आत्महत्या घोषित कर दिया गया. इस पर विश्वास मत कीजिए. मुझे शक था कि ऐसा ही कुछ होगा. कहानी पहले से ही सेट थी. यही कारण है कि यह मंच अधिक महत्वपूर्ण हो गया है. कृपया इस मामले में दोबारा जांच के लिए अपनी आवाज़ उठाएं. बता दें कि अभिनेत्री रूपा गांगुली ने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: