नेपोटिज्म पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर ने दिया जवाब- मैं अपने पापा की वजह से हूं और यह मेरे कर्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नेपोटिज्म पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर ने दिया जवाब- मैं अपने पापा की वजह से हूं और यह मेरे कर्म

नेपोटिज्म पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर ने दिया जवाब- मैं अपने पापा की वजह से हूं और यह मेरे कर्म

<-- ADVERTISEMENT -->



Sushant Singh Rajput, Sonam Kapoor,

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. कई स्टारकिड्स को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. नेपोटिज्म को लेकर सोनम कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, अनन्या पांडे जैसी कई अभिनेत्रियों को काफी ट्रोल किया जा चुका है. स्टारकिड्स पर जो आरोप लग रहे हैं, अब उन पर सोनम कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी.

Sushant Singh Rajput, Sonam Kapoor,

सोनम कपूर ने ट्रोलर्स जवाब दिया. सोनम कपूर ने कुछ कमेंट और मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा- यह कुछ कमेंट है जो मुझे भेजे जा रहे हैं. आज फादर्स डे के मौके पर मैं कुछ कहना चाहती हूं. हां मैं अपने पापा की बेटी हूं और हां मैं जहां भी हूं उन्हीं की वजह से हूं और यह मेरा विशेषाधिकार है. यह कोई बेइज्जती नहीं है. मेरे पिता ने कड़ी मेहनत के बाद मुझे यह सब दिया है और यह मेरे कर्म है कि मैं यहां पैदा हुई. मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. यह खबर सुनते ही उनके फैंस को काफी झटका लगा. उनके फैंस स्टार्किड्स पर अपना गुस्सा उतारने लगे. फैंस का कहना है कि सुशांत इंडस्ट्री से बाहर के थे.

 
इस वजह से उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था. उन्हें काम नहीं दिया गया. इस वजह से वह तनाव में आ गए और उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. अभी तक सुशांत के आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चला है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sonam Kapoor

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: