Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही है फिल्म, ये अभिनेता निभाएंगे सुशांत का किरदार

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही है फिल्म, ये अभिनेता निभाएंगे सुशांत का किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उनके उठाए इस कदम के बाद हर कोई सदमे में आ गया. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की. यह हर कोई जानना चाहता है. कई लोग आशंका जता रहे हैं कि उन्हें टॉर्चर किया गया और इस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया. मुंबई पुलिस जांच कर रही है. 

sushant singh rajput death news

बॉलीवुड निर्माता विजय शेखर गुप्ता सुशांत की खुदकुशी की खबर सुनकर काफी हैरान रह गए हैं और उन्होंने अब सुशांत के जीवन पर एक फिल्म बनाने की तैयारी की है जिसका नाम सुसाइड और मर्डर है. विजय शेखर गुप्ता ने फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है. 

sushant singh rajput death news

विजय ने बताया कि वह यह फिल्म इसलिए बना रहे हैं ताकि फिल्म इंडस्ट्री में जो बड़े स्टार, प्रोडक्शन हाउस की मोनोपोली है उसे खत्म किया जाए. विजय कहते हैं कि वह अपनी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड को 100%नंगा कर देंगे. आज जो बच्चे बाहर से आते हैं उन काबिल बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री में बने गैंग की वजह से सही मौका नहीं मिल पाता. 

sushant singh rajput death news

बॉलीवुड के अंदर बने गैंग को मैं तोड़ना चाहता हूं. मेरी कहानी में सब कुछ होगा जो सुशांत के साथ बुरा हुआ है. उस लड़के को मजबूर किया गया आत्महत्या के लिए. उसे इन लोगों ने मिलकर बुली किया, उसका बहिष्कार किया, सोशल बॉय कट किया. उससे एक के बाद एक फिल्म से निकाल दिया गया. हमारी फिल्म में कुछ ऐसे एक्टर्स की कहानी होगी जो सुशांत जैसी मानसिकता और परेशानी से जूझ रहे हैं. 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: