सुशांत-अंकिता के रिश्ते पर दोस्त संदीप का बड़ा बयान, बोले- वो उसके लिए अपना कैरियर छोड़ने वाली थी, अभी भी रो रही है - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत-अंकिता के रिश्ते पर दोस्त संदीप का बड़ा बयान, बोले- वो उसके लिए अपना कैरियर छोड़ने वाली थी, अभी भी रो रही है

सुशांत-अंकिता के रिश्ते पर दोस्त संदीप का बड़ा बयान, बोले- वो उसके लिए अपना कैरियर छोड़ने वाली थी, अभी भी रो रही है

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त अभी तक सदमे में है. फैंस भी उनके जाने का गम नहीं भुला पा रहे. सोशल मीडिया पर भी सुशांत के करीबी दोस्त उनको लगातार याद कर रहे हैं. हर कोई सुशांत की जिंदादिली की खूब तारीफ कर रहा है. किसी को अभी तक इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा. इसी बीच सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्त संदीप ने सुशांत और अंकिता के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की.




संदीप सिंह ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा- सुशांत की जिंदगी में अंकिता ही ऐसी लड़की थी जो उनकी हर चीज का ख्याल रखती थी. अंकिता और सुशांत का रिश्ता बहुत अलग था. सुशांत को जो खाने में पसंद होता था, वही बनाती थी. घर का इंटीरियर भी सुशांत के मन का होता था. अंकिता उसकी गर्लफ्रेंड नहीं थी, उसने सुशांत की जिंदगी में उसकी मां की जगह ली थी.


मैंने अपने 20 साल के करियर में इंडस्ट्री में उसकी जैसी लड़की नहीं देखी. मैं उम्मीद करता हूं कि हर किसी को अंकिता जैसी लड़की मिले. अंकिता एक वक्त सुशांत के लिए अपना करियर तक छोड़ने को तैयार थी. ब्रेकअप होने के बाद भी वह सुशांत की फिल्म के सफल होने के लिए प्रार्थना करती थी.

संदीप ने आगे बताया कि जिस दिन सुशांत ने यह कदम उठाया, मैंने जब उसे देखा सबसे पहले मुझे अंकिता का ध्यान आया. मैं अंकिता को बार-बार फोन कर रहा था लेकिन उसने मेरा फोन नहीं उठाया. मुझे पता था कि उस पर क्या गुजर रही थी. मैं उसे 10 साल से जानता हूं. उसने मुझे कभी इस तरह से गले नहीं लगाया, जैसे उस दिन लगाया.


<-- ADVERTISEMENT -->

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: