आतंकी हमले में बाल-बाल बची थी माइकल जैक्सन की जान, ऐसे हुई थी मौत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आतंकी हमले में बाल-बाल बची थी माइकल जैक्सन की जान, ऐसे हुई थी मौत

आतंकी हमले में बाल-बाल बची थी माइकल जैक्सन की जान, ऐसे हुई थी मौत

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर पॉप गायक माइकल जैक्सन का 25 जून 2009 को निधन हुआ था. 62 साल की उम्र में वह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए. उनके अचानक हुए निधन से फैंस हैरान रह गए थे. उनकी मौत संदिग्ध हालत में हुई थी. उनका शव उनके कमरे में मिला था, जिसके बाद उनकी मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थी.

michael-jackson-death-anniversary

माइकल जैक्सन की मौत के बाद उनके शव का दो बार पोस्टमार्टम हुआ था. पहली रिपोर्ट में यह बताया गया कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी, जबकि दूसरी रिपोर्ट में यह कहा गया था कि ज्यादा ड्रग्स का सेवन करने की वजह से उनकी मौत हुई थी. हालांकि उनकी मौत की असली वजह किसी को नहीं पता. इस वजह से एक डॉक्टर पर भी केस चला था.

michael-jackson-death-anniversary

डॉक्टर के ऊपर यह आरोप लगे थे कि उसने माइकल जैक्सन को ड्रग्स दिया था जिससे उनकी तबीयत खराब हुई और डॉक्टर ने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी. माइकल जैक्सन के भाई ने यू आर नॉट अलोन : माइकल थ्रू अ ब्रदर आइज में खुलासा किया था कि 2011 में अमेरिका में हुए आतंकी हमले में माइकल जैक्सन की जान बाल-बाल बची थी.

michael-jackson-death-anniversary

उस समय माइकल जैक्सन को ट्विन टावर्स में एक मीटिंग में शामिल होने के लिए जाना था. लेकिन वह थोड़ी देर से सोकर उठे जिस वजह से वह मीटिंग में शामिल नहीं हो पाए और उनकी जान बच गई. माइकल जैक्सन के बारे में जिक्र करते हुए जर्मेन जैक्सन ने बायोग्राफी में लिखा था- शुक्र है, हममें से किसी को नहीं पता था कि माइकल ट्विन टावर्स में से एक में उस सुबह मीटिंग में शामिल होने वाले थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: