सॉरी मेरा बच्चा मुझे माफ करना, सुशांत के लिए बहन की फेसबुक पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सॉरी मेरा बच्चा मुझे माफ करना, सुशांत के लिए बहन की फेसबुक पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

सॉरी मेरा बच्चा मुझे माफ करना, सुशांत के लिए बहन की फेसबुक पोस्ट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम हर किसी को है. हालांकि उनके परिवार पर क्या बीत रही है, उसको हम महसूस भी नहीं कर सकते. परिवार का सबसे लाडला बच्चा जो सब की गोद में खेला हो... इस तरह खुदकुशी कर ले, यह सोचकर ही रूह कांप जाती है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट की.

sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-kirti-pays-tribute-to-her-brother

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा, अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है और यह ठीक है. मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि आप एक योद्धा थे और बहादुरी से लड़ रहे थे. सॉरी मेरा सोना... उन सभी के लिए माफ करना जिस दर्द से तुम्हें गुजरना पड़ा. अगर मैं कर सकती तो मैं उन सभी दर्द को तुमसे ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती. तुम्हारी टिमटिमाती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि कैसे सपने देखे. तुम्हारी मासूम मुस्कान में तुम्हारे दिल की सच्ची पवित्रता को बताया.

sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-kirti-pays-tribute-to-her-brother

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- मेरा बेबी... मैं तुमसे हमेशा बहुत सारा प्यार करती रहूंगी. तुम जहां भी रहो मेरे बच्चे हमेशा खुश रहो और जानते हो कि तुमसे हर कोई प्यार करता था, करता है और हमेशा बिना शर्त के करता रहेगा.

sushant singh rajput death

सुशांत की बहन ने उनके फैंस के लिए लिखा- मेरे सभी प्रिय, मैं जानती हूं कि यह परीक्षा का समय है. लेकिन जब भी विकल्प हो तो घृणा से ऊपर प्रेम का चयन करें, क्रोध के ऊपर दया और करुणा का चयन करें, आक्रोश व स्वार्थ के ऊपर निस्वार्थतता का चयन करें, क्षमा करें. हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है. अपने आप पर दया करें और दूसरों और सभी के प्रति दयावान बनें.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: