Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत की मौत के गम से उबर नहीं पा रहे हैं घरवाले, जाने किसने क्या कहा

सुशांत की मौत के गम से उबर नहीं पा रहे हैं घरवाले, जाने किसने क्या कहा

<-- ADVERTISEMENT -->




सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सबको हैरान कर दिया. सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह का कहना है कि सुशांत के घरवाले अभी भी उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाए हैं. संदीप ने कहा- एक पिता ने अपना बेटा और एक बहन ने अपना भाई खोया है. मुझे नहीं लगता कि वे अब भी इस बात से उबर पाए होंगे कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं है. वे अब भी ज्यादा बात नहीं करते हैं. अब भी रोते हैं और अब भी दर्द में है. वह पूरी तरह से बिखर गए हैं.
sushant-singh-rajput-friend-sandip-singh

बता दें कि जब सुशांत के निधन की खबर सामने आई तो संदीप सबसे पहले महेश शेट्टी के साथ उनके घर पहुंचने वाले शख्स थे. संदीप ने बताया- जब हम वहां गए तो हमने उसके घर पर काफी पुलिस देखी और यह सब कुछ देखना हमारे लिए बहुत मुश्किल था.
जब हमने सुशांत को देखा तो हमें यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह वास्तव में है और यह सब कुछ हो चुका है. सुशांत को करीब से जानने का दावा करने के बावजूद संदीप का कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि सुशांत कुछ ऐसा सोच रहा था.


View this post on Instagram

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on
संदीप ने कहा- किसने ऐसा सोचा होगा. उसके घर पर रहने वाले लोगों को भी इस बारे में कोई आईडिया नहीं था. घर पर रहने वाले लोगों के लिए भी यह चौंकाने वाला रहा. किसी को भी इस बारे में कुछ भी पता नहीं था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: