Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फैन ने सुष्मिता सेन को लिखा लव लेटर, अभिनेत्री को इतना पसंद आया कि सोशल मीडिया पर कर दिया शेयर

fan write love letter to sushmita sen. फैन ने सुष्मिता सेन को लिखा लव लेटर, अभिनेत्री को इतना पसंद आया कि सोशल मीडिया पर कर दिया शेयर

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेत्री सुष्मिता सेन को एक फैन ने लव लेटर लिखा. यह लव लेटर सुष्मिता सेन को इतना पसंद आया कि उन्होंने इस लव लेटर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. सुष्मिता सेन के लिए फैन ने अपने हाथ से लव लेटर लिखा जिसके शब्द हैं- सुष्मिता सेन, आई लव यू. इस लेटर को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा- इसे पढ़ने में मुझे कुछ सेकंड लगे और ऐसी सादगी कहीं देखने को नहीं मिली.

fan write love letter to sushmita sen

सुष्मिता सेन ने कहा कि बरसों से उन्हें भावनाओं से ओतप्रोत लंबे चौड़े लव लेटर मिलते रहे हैं. बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन वेब सीरीज आर्या में नजर आईं. काफी लंबे समय बाद सुष्मिता ने एक्टिंग ने वापसी की है. उनके इस प्रोजेक्ट को ओटीटी पर स्ट्रीम किया जा चुका है.

fan write love letter to sushmita sen

बता दें कि इन दिनों सुष्मिता सेन खुद से उम्र में 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही है. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. दोनों की उम्र में 15 साल का फासला है. सुष्मिता सेन 42 साल की है तो रोहमन 27 साल के हैं.

fan write love letter to sushmita sen

बेव सीरीज आर्या में सुष्मिता सेन एक लेडी डॉन के किरदार में नजर आई. लोगों ने उनके अंदाज को बहुत ज्यादा पसंद किया. बता दें कि सुष्मिता सेन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1996 में रिलीज हुई फिल्म दस्तक से की थी. इसके बाद उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया और बेहतरीन किरदार निभाए. सुष्मिता आखिरी बार बंगाली फिल्म निर्बाक में नजर आई थी, जो 2015 में रिलीज हुई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Sushmita Sen

Post A Comment:

0 comments: