मिर्जापुर के कालीन भईया का बुखार से तप रहा था बदन, लेकिन दवा खाकर 9 घंटे तक दिया था ऑडिशन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिर्जापुर के कालीन भईया का बुखार से तप रहा था बदन, लेकिन दवा खाकर 9 घंटे तक दिया था ऑडिशन

मिर्जापुर के कालीन भईया का बुखार से तप रहा था बदन, लेकिन दवा खाकर 9 घंटे तक दिया था ऑडिशन

<-- ADVERTISEMENT -->



वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भईया के किरदार से लोकप्रियता पाने वाले पंकज त्रिपाठी का कोई गॉडफादर नहीं था. उन्हें फिल्मों में कड़ी मेहनत और संघर्ष के बाद काम मिला. आज वह जहां हैं अपनी मेहनत और संघर्ष की वजह से हैं. हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने अपने शुरुआती करियर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

pankaj tripathi

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में उन्होंने सुल्तान का किरदार निभाया था. इसके इंटरव्यू के लिए उन्हें 8 से 9 घंटे तक ऑडिशन देना पड़ा था. इस ऑडिशन में उन्होंने 10 से 12 सीन किए थे. ऑडिशन के दौरान पंकज त्रिपाठी काफी बीमार थे. उनका बदन बुखार से तप रहा था.
pankaj tripathi






लेकिन वह पेरासिटामोल खाकर फिल्म का ऑडिशन देने गए. उनका ऑडिशन 12 बजे से शुरू हुआ था और रात को 8-9 बजे तक चलता रहा. उनका अंत में ग्रीन लेंस लगाकर इंटरव्यू लिया गया था जिसके बाद उनको सिलेक्ट कर लिया गया. इस किरदार को पंकज त्रिपाठी ने इतने अच्छे से निभाया कि उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली.

pankaj tripathi

पंकज त्रिपाठी ने फिल्मों में आने से पहले थिएटर और रंगमंच पर भी काम किया. वह अपने किरदारों को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाते हैं. वह अपने किरदारों के लिए कुछ खास तैयारी नहीं करते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: