अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर लगाए गंभीर आरोप, चैट शेयर करके कहा- मैं विक्टिम कार्ड का शिकार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर लगाए गंभीर आरोप, चैट शेयर करके कहा- मैं विक्टिम कार्ड का शिकार

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर लगाए गंभीर आरोप, चैट शेयर करके कहा- मैं विक्टिम कार्ड का शिकार

<-- ADVERTISEMENT -->



Abhinav Kohli Shweta Tiwari

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. उनके पति अभिनव कोहली ने दावा किया है कि उनके और उनकी पत्नी के बीच में मियां बीवी का रिश्ता है. लेकिन श्वेता तिवारी ने इस बारे में किसी से खुलकर तो नहीं कहा है. अभिनव कोहली ने चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर खुद को साबित करने की कोशिश की. अभिनव कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों का जवाब दिया.

Abhinav Kohli Shweta Tiwari

एक फैन ने उनसे अपनी बात साफ-साफ कहने को कहा तो उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया. उन्होंने चैट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें ऐसा है कि जब नेहा नाम की महिला ने अभिनव से कहा कि आप आखिर यह सब पोस्ट करके क्या साबित करना चाहते हैं. अगर कुछ कहना चाहते हैं तो साफ शब्दों में बात करें. आप जो कुछ भी कह रहे हैं जिसके बारे में कह रहे हैं उसने आपको ब्लॉक किया हुआ है. आखिर क्यों कोई अपना रिलेशन ऐसे ब्रेक करेगा. कुछ तो हुआ ही होगा, आप ओपन लेटर क्यों नहीं लिखते.

Abhinav Kohli Shweta Tiwari

अभिनव कोहली ने उस महिला को जवाब देते हुए लिखा- नेहा पहले मैं अरेस्ट होता हूं, 2 दिन जेल में रहता हूं, सारी मीडिया में सब कुछ छपता है, डीसीपी साहब का वीडियो आता है. फिर श्वेता जी मेरे बारे में बुरा भला कहती है कि मैंने उनके साथ घरेलू हिंसा की.

Abhinav Kohli Shweta Tiwari

फिर वह कहती है कि घरेलू हिंसा का केस किया है. फिर मैं हमारी बातचीत का चैट शेयर करता हूं कि हमारे बीच में पति-पत्नी का रिलेशन है. उन्होंने कहा कि मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं. बस यही साबित करने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे शब्दों के साथ खेलना नहीं आता. मैं बस लोगों के सामने सच्चाई लाने की कोशिश कर रहा हूं.


<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: