ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में टिकटॉक बैन, मीम्स हो रहे हैं वायरल, लोग बोले- वाह सरकार! मजा आ गया - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में टिकटॉक बैन, मीम्स हो रहे हैं वायरल, लोग बोले- वाह सरकार! मजा आ गया

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में टिकटॉक बैन, मीम्स हो रहे हैं वायरल, लोग बोले- वाह सरकार! मजा आ गया

<-- ADVERTISEMENT -->



सोमवार को मोदी सरकार ने एक ऐसा फैसला लिया जिससे हर कोई हैरान रह गया. मोदी सरकार ने एक साथ 59 चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया है. रात लगभग 9 बजे अचानक से एक आदेश जारी किया गया जिसके मुताबिक, टिकटोक समेत 59 बड़े चाइनीज ऐप्स को भारत में बैन कर दिया गया है.
सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो गई और इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की जैसे बाढ़ ही आ गई. चीन के साथ चल रहे सीमा विवाद के बाद से मोदी सरकार द्वारा उठाए गए इस फैसले की ज्यादातर लोग तारीफ कर रहे हैं.

यूजर्स का कहना है कि सरकार द्वारा लिया गया यह फैसला बिल्कुल सही है. यह फैसला पहले ही हो जाना चाहिए था. यूजर्स ने बॉलीवुड फिल्मों के सीन और कार्टून के जरिए पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. यूजर्स सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं और सरकार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

वहीं कुछ मीम्स में टिकटॉकर्स का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. सरकार ने जो चाइनीस एप बैन किए हैं, उनमें टिकटॉक, पब्जी, यूसी ब्राउजर, हेलो जैसे कई बड़े एप शामिल है. ट्विटर पर #TikTok, #PUBG, #59 Chinese Apps, #UC Browser, #Government of India, #Shareit, #DigitalAirStrike, #ChineseAppsBlocked जैसे हैशटेग ट्रेंड कर रहे हैं.




<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: