फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर के इस सीन से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी का है गहरा वास्ता, क्लिक कर जानें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर के इस सीन से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी का है गहरा वास्ता, क्लिक कर जानें

फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर के इस सीन से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी का है गहरा वास्ता, क्लिक कर जानें

<-- ADVERTISEMENT -->



आपने अक्सर सुना होगा कि फिल्मों की कहानियां कहीं ना कहीं रियल लाइफ से जुड़ी हुई होती है. फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर की रिलीज को सोमवार को 8 साल पूरे हो गए. इस फिल्म से हुमा कुरैशी ने अपना करियर शुरू किया था. इस फिल्म से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को पहचान मिली. हुमा कुरैशी ने इस फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए बताया कि मुंबई आने पर उन्होंने अपना करियर विज्ञापनों से शुरू किया था. इसके बाद उनकी मुलाकात अनुराग कश्यप से हुई जिन्होंने उन्हें फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का ऑफर दिया.

nawazuddin siddiqui

मैंने उन्हें कहा सर ऐसे थोड़े होता है, इतनी जल्दी किसी को फिल्म थोड़ी मिल जाती है, संघर्ष करना पड़ता है. लेकिन उन्होंने मुझे मौका दिया और मुझे दर्शकों ने पसंद भी किया. हुमा कुरैशी ने बताया कि इस फिल्म में मेरा और नवाजुद्दीन का एक सीन था जिसमें मैं उनसे कहती हूं कि लड़की का हाथ पकड़ने से पहले से परमिशन लेनी चाहिए.

nawazuddin siddiqui

यह सीन नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिंदगी से प्रेरित था. असल जिंदगी में नवाज से एक लड़की ने कहा था कि हाथ पकड़ने से पहले लड़की की परमिशन लेनी चाहिए. इस सीन के बाद नवाजुद्दीन रो दिए थे. इस फिल्म की रिलीज के 8 साल पूरे होने पर रिचा चड्ढा ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की और उन्होंने बताया कि जब यह फिल्म बननी शुरू हुई थी तो मुझे पता था कि फिल्म कुछ खास बनने वाली है.

nawazuddin siddiqui

फिल्म के सब कलाकार नए थे. अनुराग कश्यप ने जैसा कहा, हमने वैसे ही किरदार निभाया. इस फिल्म को लेकर दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने-अपने एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: