Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रकुलप्रीत की फिट बॉडी का है यह राज, हफ्ते में कम से कम 2-3 बार करती हैं यह काम

रकुलप्रीत की फिट बॉडी का है यह राज, हफ्ते में कम से कम 2-3 बार करती हैं यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->





रकुलप्रीत सिंह लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर कैद थीं. हालांकि इस दौरान भी उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत की. लॉकडाउन के दौरान रकुलप्रीत सिंह हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती थीं. उन्होंने कई बार इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट वीडियो भी शेयर किए. 

rakul preet

उन्होंने एक वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था कि इस लॉकडाउन ने मुझे हफ्ते में कम से कम दो-तीन बार 108 सूर्य नमस्कार करने के लिए प्रेरित किया और इसे करने के बाद का अनुभव काफी गजब का होता है. इससे आप अंदर और बाहर दोनों तरफ से मजबूत महसूस करते हैं. दिमाग व शरीर में संतुलन बना रहता है और शरीर के विभिन्न अंगों से विषैले पदार्थ बाहर निकलते हैं.

rakul preet

रकुलप्रीत सिंह ने एक और वीडियो शेयर करके यह भी बताया था कि उन्होंने दो साल पहले ही योगा करना शुरू किया और उनका अब तक का अनुभव काफी अच्छा रहा है. रकुलप्रीत ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें वह जटिल योग मुद्रा का अभ्यास करते हुए नजर आ रही हैं.

rakul preet

रकुल प्रीत सिंह के पास कई फिल्में हैं. जल्द ही वह एक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर भी होंगे. इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह इंडियन 2 में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ काजल अग्रवाल, विद्युत जामवाल, कमल हासन जैसे सितारे होंगे.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: