बॉलीवुड गैंग के खिलाफ कंगना रनौत ने बुलंद की आवाज, 4 दिनों में ही बढ़े इतने फॉलोअर्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड गैंग के खिलाफ कंगना रनौत ने बुलंद की आवाज, 4 दिनों में ही बढ़े इतने फॉलोअर्स

बॉलीवुड गैंग के खिलाफ कंगना रनौत ने बुलंद की आवाज, 4 दिनों में ही बढ़े इतने फॉलोअर्स

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले राजों को उजागर किया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विवाद छिड़ गया है. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात रख रही है. कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड मे नेपोटिज्म को लेकर सवाल खड़े किए.


kangana ranaut

पिछले 4 दिनों में इंस्टा पर कंगना रनौत के 1.8 मिलीयन फॉलोअर्स बढ़ गए हैं. हालांकि कंगना की टीम उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करती है. कंगना ने सुशांत की मौत के बाद एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि यह सुसाइड नहीं बल्कि प्लांड मर्डर है.

kangana ranaut

कंगना ने सुशांत की मौत के बाद अपने मित्र कमल जैन से बात की थी और उनसे पूछा कि क्या वह इसके पीछे का कारण जानते हैं. उन्होंने कहा- कमल जी ने मुझे बताया कि उन्होंने पिछले सोमवार को सुशांत के साथ बात की थी और वह बहुत परेशान थे. उन्होंने पहले कभी इस तरह से बात नहीं की थी. सुशांत ने कमल जी से कहा था कि मेरे साथ एक बड़ी फिल्म बनाओ यार. मैंने छिछोरे दी है. मैंने एक हिट फिल्म दी है. लेकिन मेरे पास अभी भी कोई बड़ी फिल्म नहीं है. मेरे पास वह काम नहीं है जो मैं चाहता हूं.

kangana ranaut

कमल जी ने उन्हें लॉकडाउन के बाद साथ फिल्म करने का आश्वासन दिया था. वह गुरुवार को मिलने वाले थे. लेकिन फिर ऐसा हो गया. इससे साफ पता चलता है कि वह काम को लेकर परेशान थे और लोगों ने उसे जिस तरह परेशान किया वह चिंतित थे. कंगना ने यह भी कहा कि हर कोई जानता है कि उन्हें किनारा किया गया. अगर खुलकर जांच होती है तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी, क्योंकि मीडिया में पर्याप्त सबूत है. हर कोई जानता है कि उनके खिलाफ गैंग बनाया गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: