प्लेटफॉर्म पर मरी हुई मां के साथ खेलते बच्चे की मदद को आगे आए शाहरुख़ खान, बोले- मैं जानता हूं कैसा महसूस होता है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्लेटफॉर्म पर मरी हुई मां के साथ खेलते बच्चे की मदद को आगे आए शाहरुख़ खान, बोले- मैं जानता हूं कैसा महसूस होता है

प्लेटफॉर्म पर मरी हुई मां के साथ खेलते बच्चे की मदद को आगे आए शाहरुख़ खान, बोले- मैं जानता हूं कैसा महसूस होता है

<-- ADVERTISEMENT -->



बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्लेटफार्म पर एक प्रवासी महिला का शव पड़ा हुआ था और उसके शव के चारों तरफ उस महिला का मासूम बेटा घूम रहा था. उसे तो यह भी नहीं पता था कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं है. यह वीडियो देखकर सबका दिल दहल गया. अब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान उस बच्चे की मदद के लिए आगे आए हैं.

Shahrukh Khan

शाहरुख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने महिला के परिवार वालों से संपर्क किया है. मीर फाउंडेशन ने अपने ट्वीट में लिखा- हम उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचाने में मदद की, जो अपनी मां को उठाने की कोशिश कर रहा था. इस वीडियो ने सभी का दिल दहला दिया था. अब हम इस बच्चे की मदद कर रहे हैं. फिलहाल यह अपने दादा की देखभाल में है.

corona

शाहरुख ने मीर फाउंडेशन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि आप सब लोगों का शुक्रिया जो आपने हमें इस बच्चे से मिलाया. मैं प्रार्थना करता हूं कि वह अपने माता-पिता को खोने के दर्द को सहन कर सके. मुझे पता है कि कैसा महसूस होता है. इस बच्चे के के साथ हमारा प्यार और समर्थन है.

corona

बता दें कि मृतक महिला का नाम अरविना खातून था, जो अपने दो छोटे बच्चों को लेकर 25 मई को अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आई थी. वीडियो मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से वायरल हुआ, जहां बच्चा स्टेशन पर अपनी मृत मां को उठाने की कोशिश कर रहा था.



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: